तू मेरी अधूरी प्यास प्यास.


तू मेरी अधूरी प्यास प्यास तू आगई मन को रास रास अब तो तू मेरी अधूरी प्यास प्यास तू आगई मन को रास रास अब तो तू आजा पास पा..स है गुज़ारिश है हाल तो दिल का तंग तंग तू रंग जा मेरे रंग रंग बस चलना मेरे संग संग है गुज़ारिश कह दे तू हाँ तो जिंदगी.. चैनो से छूट के हँसेगी.. मोती होंगे मोती राहों में.. तू मेरी अधूरी प्यास प्यास तू आगई मन को रास रास अब तो तू आजा पास पा..स है गुज़ारिश शीशे के ख्वाब लेके रातों में चल रहा हूँ टक रा ना जाऊं कहीं आशा की लौ है रोशन फिर भी तूफ़ान का डर है लौ बुझ ना जाए कहीं बस एक हाँ की गुजारिश फिर होंगी खुशियों की बारिश तू मेरी अधूरी प्यास प्यास तू आगई मन को रास रास अब तो तू आजा पास पा..स है गुज़ारिश चंदा है आसमान है और बादल भी घने है यह चंदा छुप जाए ना .. तन्हाई दस रही है और धड़कन बढ़ रही है एक पल भी चैन आए न.. कैसी अजब दास्तां है बेचैनिया बस यहाँ है.. ओ हो..तू मेरी अधूरी प्यास प्यास तू आगई मन को रास रास अब तो तू आजा पास पा..स है गुज़ारिश है हाल तो दिल का तंग तंग तू रंग जा मेरे रंग रंग बस चलना मेरे संग संग है गुज़ारिश कह दे तू हाँ तो जिंदगी.. चैनो से छूट के हँसेगी.. मोती होंगे मोती राहों में.. तू मेरी अधूरी प्यास प्यास...
Previous Post Next Post